बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस को मिली तिहरी सफलता, दो लूटकांड के खुलासे के साथ अपराध की योजना को किया विफल, हथियार के साथ 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली तिहरी सफलता, दो लूटकांड के खुलासे के साथ अपराध की योजना को किया विफल, हथियार के साथ 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTHARI: मोतिहारी पुलिस को एक साथ तिहरी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने दो लूटकांड का खुलासा करते हुए एक लूट की योजना को नाकाम किया है। दरअसल, पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट की योजना बना रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में पकड़ीदयाल थाना अध्यक्ष ने किया है। 

बता दें कि, पुलिस ने मधुबन थाना क्षेत्र एचडीएफसी फाइनेंस कर्मी से लूट मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन अपराधियों को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं छौड़ादानो थाना क्षेत्र में हुई भारत फाइनेंस कर्मी से लूटकांड का खुलसा करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को हथियार,गोली और लूट की राशि सहित समानों के साथ गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है। साथ ही गिरफ्तार अपराधियों की आपराधिक इतिहास खंगालने में पुलिस जुटी हुई है।

मामले को लेकर मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना पर रक्सौल और पकड़ीदयाल अनुमंडल  क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लूटकांड का सफल उद्भेदन किया है। वहीं एक बड़ी लूट की घटना को लेकर योजना बनाते हुए अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में पकड़ीदयाल थाना अध्यक्ष सरफराज अहमद ने एसपी द्वारा दी गयी सूचना का सत्यापन करते हुए चोरम बाजार जाने वाली सड़क पर नाकेबंदी कर सघन वाहन जांच किया। वाहन जांच के दौरान पुलिस को देखते ही दो बाइक पर सवार चार लोग भागने लगे। पुलिस ने  दौड़कर दो अपराधियों को एक देशी पिस्टल,चार जिंदा कारतूस व दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुफसिल थाना क्षेत्र का बिरबहादुर कुमार और प्रिंस कुमार के रुप में हुई है। 

वहीं पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में मधुबन सर्किल इंस्पेक्टर व थाना अध्यक्ष ने 28 सितंबर को एचडीएफ़सी फाइनेंस कर्मी से लुई लूट कांड का खुलसा किया है। पुलिस ने एसपी के निर्देश पर लूटी गई राशि,लूटी गई ड्राइविंग लाइसेंस,एक देशी कट्टा और चार कारतूस के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मधुबन के गोलू कुमार और पकड़ीदयाल के विट्टू कुमार और पवन कुमार के रूप में किया गया। साथ ही रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में छौड़ादानो पुलिस ने भारत फाइनेंस कर्मी से हुई लूट कांड का खुलसा किया है। पुलिस ने एक देशी कट्टा,दो जिंदा कारतूस ,लूटी गई नगद 20 हज़ार रुपए,लूट की घटना में प्रयुक्त अपाची बाइक,लूट की गई आई कार्ड और टैब को बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान लखौरा के भडू कुमार और छौड़ादानो के अशोक कुमार उर्फ जितनारायन गुप्ता, और आलोक कुमार के रूप में किया गया है।  

Suggested News