सांसद अजय कुमार मंडल बोले- यहां दो बहुत बड़े नेता, जो नहीं बनने दे रहे भागलपुर एयरपोर्ट

सांसद अजय कुमार मंडल बोले- यहां दो बहुत बड़े नेता, जो नहीं बनने दे रहे भागलपुर एयरपोर्ट

BHAGALPUR : भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल का एक वीडियो तेजी के साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय मंडल स्थानीय लोगों से ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि भागलपुर में दो बहुत बड़े नेता हैं इन्हीं की वजह से भागलपुर एयरपोर्ट का काम रुका है। हालांकि उन्होंने उन दोनों सांसदों का नाम नहीं लिया। लेकिन इशारों में यह साफ कर दिया कि वह किसकी बात कर रहे हैं। 

भागलपुर सांसद अजय कुमार मंडल ने एक बड़ा बयान दिया है। एक कार्यक्रम में शामिल होने गए जदयू सांसद ने भागलपुर एयरपोर्ट को लेकर कहा कि जिले में दो बहुत बड़े नेता हैं। इन्हीं दोनों नेताओं की वजह से ये काम हो नहीं रहा है। भागलपुर एयरपोर्ट का काम रुका हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर अजय का ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्थानीय वृद्ध सांसद से ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि भागलपुर की जनता चाहती है कि वो आसमान में ऊपर से उड़े। उनकी इस बात पर सांसद ने कहा, 'भागलपुर की जनता को उड़ने के लिए यहां के दो बहुत बड़े नेताओं से मिलना पड़ेगा। वही है, जो इस काम को होने नहीं दे रहे। 

इशारों में भाजपा सांसदों पर लगाया पर बड़ा आरोप

सांसद अजय मंडल ने भागलपुर में एयरपोर्ट की सुविधा नहीं शुरू होने के लिए सीधे सीधे भाजपा को जिम्मेदार बताया है। जदयू सांसद ने इशारो-इशारों में केंद्र में भाजपा के एक मंत्री सहित झारंखड के एक सांसद को इसके लिए जिम्मेदार बता दिया। उन्होंने जनता सबकुछ जानती है। जनता सर्वोपरि है।' इसके साथ ही सांसद हंसते हुए उन दो नेताओं के नाम बताने से टालमटोल करते रहे और फिर कार्यक्रम स्थल से चलते बने। वहीं सांसद के बयान के बाद बिहार के एक मंत्री की भी चर्चा की जा रही है। बताया गया कि वह भी भागलपुर से सांसद रह चुके हैं। उन्होंने भी भागलपुर में एयरपोर्ट की सुविधा शुरू करने की बात कही थी। लेकिन इस पर कभी गंभीर नजर नहीं आए।

भागलपुर एयरपोर्ट को लेकर सरकार गंभीर नहीं

भागलपुर में हवाई अड्डे को लेकर नेताओं, जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों ने दम तो भरा, लेकिन भागलपुरवासियों के सपनों को पंख नहीं लग पाए हैं। स्मार्ट सिटी भागलपुर की उम्मीदों को राज्य सरकार ने सिरे से खारिज कर दिया। विधानसभा में विभागीय मंत्री ने साफ कह दिया कि किसी भी विमानन कंपनी ने भागलपुर से हवाई उड़ान के लिए दिलचस्पी नहीं दिखाई। बता दें कि हिमालयपुत्र एविएशन लिमिटेड ने भागलपुर से हवाई सेवा शुरू करने को लेकर पिछले साल दिलचस्पी दिखाई थी। कंपनी के तकनीकी अधिकारी का 18 सितंबर, 2020 को दौरा होने वाला था, लेकिन रनवे दुरुस्त नहीं रहने के कारण टीम नहीं आई। इसके पूर्व स्काई फिशर कंपनी ने भागलपुर से हवाई उड़ान को लेकर दिलचस्पी दिखाई थी। 

गोराडीह में गौशाला में बनें हवाई अड्डा

भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने हवाई अड्डे के लिए नई पहल की। उन्होंने गोराडीह में गोशाला की पांच सौ एकड़ जमीन होने की बात सरकार को बताई। वहीं, इंटरनेट मीडिया पर भागलपुर एयरपोर्ट को गोराडीह में बनाए जाने को लेकर भी भागलपुर की जनता लगातार ट्वीट कर रही है। अजय मंडल का वीडियो ट्वीट करते हुए लोग पूछ रहे हैं कि वो कौन बड़े नेता हैं, जो भागलपुर में ऐसा नहीं होने दे रहे।

अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News