सांसद रामकृपाल ने कोरोना से लड़ने को पटना एम्स की तैयारियों का लिया जायजा, लगवाया बूस्टर डोज

सांसद रामकृपाल ने कोरोना से लड़ने को पटना एम्स की तैयारियों का लिया जायजा, लगवाया बूस्टर डोज

पटना. कोरोना की तीसरी से वरिष्ठ नागरिकों और फ्रंट लाइन वर्करों को बचाने के लिए बूस्टर डोज दिया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री और पाटलीपुत्र सांसद राम कृपाल यादव ने एम्स पटना में कोरोना का बूस्टर डोज लिया। नर्स अंजलि सौरभ ने सांसद को बूस्टर डोज लगाया। उसके बाद सांसद ने एम्स के मेडिकल अधीक्षक डॉ सी एम सिंह और कोरोना के नोडल ऑफिसर डॉ संजीव के साथ बैठक कर कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पटना एम्स की तैयारियों का विस्तार से जायजा लिया। 

सांसद को बताया गया कि एम्स पटना तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभी 120 बेड का डेडिकेटेड कोरोना वार्ड चल रहा है। जिसमे 60 बेड आईसीयू का है। जरूरत पड़ने पर पटना एम्स में 500 बेड की कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल की पूरी तैयारी हो चुकी है। सांसद ने लोगों से अपील किया की लोग कोरोना से बचाव के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करें। 

उन्होंने सभी से कोरोना के खतरे से बचने के लिए अपील की कि मास्क लगाएं, भीड़ में जाने से बचें और  सुरक्षित रहें। मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, पूर्व प्रमुख सुरेश पासवान, डॉ आलोक, डॉ संजय उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News