बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी ने बेलदौर में किया रोड शो, खगड़िया की तकदीर बदलने के लिए जनता से मांगा समर्थन

मुकेश सहनी ने बेलदौर में किया रोड शो, खगड़िया की तकदीर बदलने के लिए जनता से मांगा समर्थन

KHAGARIA :  खगड़िया लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्‍मीदवार और विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने गुरुवार को बेलदौर विधान सभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ रोड शो और जनसंपर्क किया। इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि बेलदौर और खगडि़या के लिए हम मजबूती से काम करेंगे। सामाजिक न्‍याय के लिए जो लोग लगे हुए हैं उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम जात- धर्म से उपर उठकर महागठबंधन की नीतियों पर खगडि़या का विकास करेंगे। इसलिए खगड़िया की तकदीर बदलने के लिए महागठबंधन को इस चुनाव में जीत दिलाएं। 

उन्‍होंने कहा कि हम जब जीत कर आयेंगे, तब एक सांसद के अधिकार क्षेत्र में जो होता है, उसके तहत जनता के लिए काम करेंगे। हमारी लड़ाई देश में मोदी और आरएसएस को देश से हटाने को लेकर है। लालू प्रसाद यादव और जेपी की विचार धारा पर चलकर संविधान को बचाना है।

मुकेश सहनी ने कहा कि खगडि़या में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। यह चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं, यहां की जनता चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव में खगडि़या की जनता एक तरफ है और दूसरी तरफ एनडीए – आरएसएस के लोग हैं, जो गरीबों की हकमारी करते हैं। ऐसे लोगों से राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी लड़ाई रही है, जिसमें खगडि़या की जनता का पूर्ण समर्थन मिलेगा।  उन्होंने फिर एक बार दोहराया कि वे अगर सांसद बनते हैं तो अपने घोषणा पत्र की 37 सूत्री बिंदुओं को लागू करेंगे और हर महीने अपना वेतन गरीब लोगों को समर्पित करेंगे।   

Suggested News