मुकेश सहनी ने की लोगों से अपील- बाबा साहब अंबेडकर की दी गई 'ताकत' का करें इस्तेमाल

 मुकेश सहनी ने की लोगों से अपील- बाबा साहब अंबेडकर की दी गई 'ताकत' का करें इस्तेमाल

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को दरभंगा के कुशेश्वर स्थान पहुंचे और झाझा गांव निवासी स्वर्गीय दिनेश मुखिया के परिजनों से मुलाकात की और संतावना दी। इस बीच एक कार्यक्रम में मुकेश सहनी ने लोगों को संबोधित करते हुए लोगों से बाबा साहब अंबेडकर की दी गई ताकत को इस्तेमाल करने की अपील की।

इस दौरान मुकेश सहनी कुशेश्वरस्थान पूर्वी स्थित झाझा गांव निवासी ब्रह्मदेव मुखिया के भाई दिनेश मुखिया के आवास पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात की। दिनेश मुखिया की बीते दिन अपराधियों ने हत्या कर दी थी। मुकेश सहनी ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की और कहा कि दुख के इस घड़ी में वीआईपी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ मजबूती से खड़ी है।

उन्होंने इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को सजा दिलवाकर पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी वोट की ताकत इतनी है कि आप पीएम-सीएम बनाते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अब तक आपने अपने लोगों को नही जिताया, बल्कि दूसरे को जिताया। इसके बाद वही लोग आप पर शासन करते हैं।

उन्होंने कहा कि आपकी दी गई ताकत का ही परिणाम था कि नीतीश कुमार सीएम बनने में वीआईपी का भी सहयोग था। अगर उन्हें हम सहयोग नहीं करते तो वे सीएम भी नही बनते। उन्होंने लोगों से बच्चो को पढ़ाने की अपील करते हुए कहा कि जब समाज शिक्षित होगा तो विकास भी होगा। उन्होंने कहा कि आज वीआईपी ने यह साबित कर दिया कि निषाद समाज के लोग केवल मछली ही नहीं मारते, बल्कि सत्ता में भी शामिल हो सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News