मुंगेर गोलीकांड मामला : 6 आरोपी पुलिस कर्मियों के नाम आए सामने, जानिये उनके नाम...

मुंगेर गोलीकांड मामला : 6 आरोपी पुलिस कर्मियों के नाम आए सामने, जानिये उनके नाम...

पटना... 26 अक्टूबर को मुंगेर गोलीकांड मामले को लेकर कोतवाली थाने में कांड संख्या 312/20 प्राथमिकी दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में दर्ज होने वाले सिपाहियों के नाम भी सामने आ गए हैं। मुंगेर गोली कांड में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के बावजूद एसपी सपी मानव सिंह ढिल्लो का कहना है कि इस लिस्ट में कई और नाम हैं, जिनपर शिकंजा कसेगा।

बता दें कि मुंगेर में जो घटना हुई थी उसमें सरकार की काफी फजीहत हुई थी और विपक्ष को इस बहाने सरकार को कटघरे में लाने का बड़ा मौका मिल गया था। इस पूरे मामले पर जांच की प्रक्रिया काफी तेज हो गई है और जिला प्रशासन की ओर से दावा किया जा रहा है कि जो भी दोषी होंगे, उनपर कार्रवाई किया जाएगा।


प्राथमिकी में दर्ज नामों में सिपाही भास्कर झा, सिपाही विजेंद्र सिंह, सिपाही विकास कुमार, सिपाही मोहन कुमार, एएसआई ब्रजेश सिंह और एक स्थानीय का नाम है कुमार कृष्ण जो पुलिस का करीबी बताया जा रहा है। 

जो नए डीएम और एसपी हैं इस मामले पर सघनता के साथ जांच कर रहे हैं। जाहिर है कि पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि पुलिस जांच कर मामले की तह तक पहुंच सके। जो जांच रिपोर्ट है वो फाइनल स्टेज में है वो कभी भी आ सकता है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस मामले पर जांच काफी फूंक-फूंक कर किया जा रहा है। इस मामले पर चुनाव आयोग भी काफी सख्त है और चुनाव आयोग ने भी कार्रवाई करते हुए मुंगेर के तत्कालीन एसपी और डीएम को हटा दिया था। 


Find Us on Facebook

Trending News