बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर की छात्रा का धनबाद हुआ था मर्डर, बैंगलोर से आरोपी आशिक गिरफ्तार

मुंगेर की छात्रा का धनबाद हुआ था मर्डर, बैंगलोर से आरोपी आशिक गिरफ्तार

मुंगेर- बेटी के हत्यारे को जब तारापुर पुलिस ने बैंगलुरु गिरफ्तार किया तोो बाप ने तारापुर पुलिस को माला पहना कर सम्मानित किया.परिजनों ने कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. प्रेम प्रसंग में युवती का अपहरण कर प्रेमी ने हत्या की घटना अंजाम को दिया था . पुलिस ने धनबाद से शव को बरामद किया था .आरोपी हत्या की घटना को अंजाम दे कर  फरार हो गया था.

पूरा मामला तारापुर थाना क्षेत्र के रण गांव का जहांआर एन एम उच्च विद्यालय में नवम वर्ग की रणगांव निवासी सुभाष पासवान की 15 वर्षीय बेटी को प्रेम जाल में फंसा 14 सितंबर 2023  को बहला फुसलाकर कर शादी की नीयत से मिथलेश तुरी नमक युवक ने उस समय  अपहरण कर लिया था जब वह विद्लयाय गई हुई थी . इस मामले में पिता ने 19 सितंबर को  तारापुर थाना में आवेदन दे बेटी को बरामदगी के लिए गुहार लगाई थी. पुलिस ने जब मामले का अनुसंधान कर रही थी तब अपहृत का शव धनबाद में मिलने की बात सामने आई.जिसके बाद तारापुर पुलिस। परिजनों के साथ धनबाद के सुमाडीह थाना क्षेत्र जा शव को बरामद किया. पर हत्यारा आशिक हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया था.

घटना के बाद से परिजनों का रो रो के बुरा हाल था। और अपनी बेटी के हत्यारे को गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस का दरवाजा खटखटा रहा था. समय बितने के साथ साथ परिजन काफी मायूस हो गए थे कि पुलिस उनके हत्यारे की गिरफ्तारी में ढिलाई बरत रही है  पर इधर तारापुर थाना के द्वारा टेक्निकल अनुसंधान कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर हत्या के तीन माह के बाद पुलिस को पता चला की हत्यारा आशिक बैंगलुरु में जा छिपा हुआ है.  जिसके बाद तारापुर पुलिस अधिकारी धनंजय दास के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों के एक टीम के द्वारा बेंगलुरु के एचएएल थाना क्षेत्र से बैंगलुरु पुलिस की मदद से छापामारी कर हत्यारा मिथलेश तुरी को गिरफ्तार किया .

 गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे पकड़ तारापुर थाना लाई  और इस बात की सूचना जब मृतका के परिजनों को लगी तो पीड़ित पिता अन्य ग्रामीणों के साथ तारापुर थाना पहुंचे थानाध्यक्ष और केस के आईओ को फूलों का माला पहना सम्मानित किया  और पुलिस से गुहार लगाई की गिरफ्तार उसके बेटी के हत्यारे को फांसी की सजा दिलवाए . जिसके बाद पुलिस ने भी परिजनों को आश्वासन दिया इस केस के अनुसंधान में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी .वहीं पीड़ित पिता ने बताया की उसकी बेटी के हत्यारे की गिरफ्तार तारापुर पुलिस के द्वारा बैंगलुरु से जा की इससे पुलिस पे खोया हुआ विश्वास पुनः बन गया जिस कारण उन्होंने पुलिस को माला पहना सम्मानित किया . और चाहते है की हत्यारे को फांसी की सजा ही तभी उसकी बेटी के सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी. 

Suggested News