यूपी में मौत की सुबह! ट्रक औक कैंटर से भिड़ी यात्रियों से बस, 10 लोगों ने मौके पर गंवाई जान

यूपी में मौत की सुबह! ट्रक औक कैंटर से भिड़ी यात्रियों से बस, 10 लोगों ने मौके पर गंवाई जान

DESK. यूपी के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर मिनी बस, ट्रक और कैंटर के बीच जोरदार भीड़ंत की खबर सामने आई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है,वहीं 12 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में सीएम योगी ने सभी मृतकों को दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार भोर में यह दुर्घटना हुई। यह निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। नानपुर के पास यह एक ट्रक और कैंटर से टकरा गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर राहत कार्य का खुद जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। उन्‍होंने बताया कि हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। तीन वाहन आपस में बुरी तरह टकरा गए। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य लगभग पूरा हो चुका है।   दुर्घटना में 10 लोगों की दु:खद मौत हुई है।  

पूरी तरह से टूट गई बस

हादसे में बस पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। घटना के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाड़ियों के बीच भीड़ंत की स्थिति क्या होगी।

सीएम ने दिए घायलों के उचित इलाज के निर्देश
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्‍होंने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की 

Find Us on Facebook

Trending News