बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर मर्डर, अपराधियों ने सरेआम दानापुर में युवक को मारी गोली

पटना में फिर मर्डर, अपराधियों ने सरेआम दानापुर में युवक को मारी गोली

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों द्वारा लगातार वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पटना पुलिस इन घटनाओं को रोकने में बेबस नजर आ रही है। बेलगाम अपराधियों ने दानापुर में सरेआम युवक को गोली मार दी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

गोली लगने से घायल युवक की सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक की पहचान दानापुर के गजाधर चक निवासी सन्नी कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रविवार को सन्नी कुमार गोला रोड देवी स्थान पर भंडारा में प्रसाद खाने गया था। इसी दौरान अपराधियों ने सन्नी कुमार को धनेश्वरी स्कूल के पास बुलाकर उसे ताबडतोड तीन गोली मारकर घायल कर दिया था। 

वारदात की जानकारी मिलने के बाद दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच-पड़ताल की थी। इधर, घटना के बाद सन्नी के घर में चीत्कार मचा हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसारसन्नी की शादी होने वाली थी. उसके छेंका रस्म की तैयारी को लेकर काम चल रहा था. इसी बीच उसकी हत्या हो जाने से परिवार में खुशियों की जगह मातम छा गया.  परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही, दानापुर थानेदार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।


Suggested News