बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विनीत के मर्डर के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस साइलेंट, पूछने पर कहा जीरो माइल जाम है...

विनीत के मर्डर के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस साइलेंट, पूछने पर कहा जीरो माइल जाम है...

मुजफ्फरपुर : जिल में गुडों के आगे नतमस्तक हो चुकी पुलिस अब जीरो माइल पर लगे जाम को छुड़ाने में जुटी है. शुक्रवार की रात चैलेंज देकर अपराधियों ने विनीत की हत्या कर दी.जिसके बाद आज आक्रोशित लोगों ने जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर में विनीत नाम के लड़के की शुक्रवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस विनीत ने अपनी जान की सुरक्षा के लिए डीजीपी साहेब से फेसबुक पर लाइव कर गुहार लगाई थी. विनीत ने अपने फेसबुक लाइव में मुजफ्फरपुर पुलिस के कारनामे की सारी पोल खोलकर रख दी थी.

विनीत ने फेसबुक लाइव में डीजीपी से कहा था कि कैसे मुजफ्फरपुर पुलिस अपराधियों को बचा रही है. साथ ही विनीत ने इस वीडियों में बिहार मुजफ्फरपुर पुलिस के निकम्मेपन की पूरी कहनी भी बताई थी. विनीत ने वीडियो में साफ तौर पर कहा था कि कैसे अहियापुर थाना की पुलिस गुंडों के साथ खड़ी है.

विनीत के घर वालों का साफ तौर पर आरोप है कि इस हत्या के लिए पुलिस जिम्मेदार है. घर वालों का कहना है कि विनीत ने डीजीपी तक बात पहुंचाने की कोशिश की लेकिन उसके बाद भी पुलिस महकमा हरकत में नहीं आया और अपराधियों ने शुक्रवार की रात विनीत की गोली मारकर हत्या कर दी. जब न्यूज4नेशन  नेविनीत की हत्या को लेकर अहियापुर पुलिस से बात की तो पुलिस ने बात को पलट दिया और ये कहते हुए फोन काट दिया कि जीरो माइल जाम है.

Suggested News