बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेयर का मर्डरः हत्याकांड में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी, मौका-ए-वारदात के पास रेलवे ट्रैक से 2 पिस्टल बरामद

मेयर का मर्डरः हत्याकांड में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी, मौका-ए-वारदात के पास रेलवे ट्रैक से 2 पिस्टल बरामद

KATIHAR: गुरूवार देर शाम बीच बाजार कटिहार के महापौर की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ जहां पूरे शहर में समर्थक गमगीन हैं और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की कर रहे हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों सहित डीएम उदयन मिश्रा खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं यह मामला शुक्रवार को विधानसभा में भी गूंजा और विधायकों ने इस हत्याकांड की कड़ी निंदा की। 

इस मामले पर फिलहाल ताजा अपडेट है कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात के पास से दो पिस्टल बरामद की है। पुलिस सहित लोगों को यही आशंका है कि इसी पिस्टल से महापौर शिवराज पासवान को गोली मारी गई है। बता दें, गुरूवार रात 9 बजे शिवराज पासवान को संतोषी मंदिर के पास हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी थी। जिसके बाद इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई। मंदिर के पास से रेलवे ट्रैक गुजरता है, जहां शुक्रवार सुबह 7 बजे लोगों ने पिस्टल देखी और वार्ड 15 के पार्षद सहित पुलिस और आरपीएफ को सूचित किया। कुछ ही देर में सभी रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे और पुलिस ने सावधानीपूर्वक दोनों पिस्टल कब्जे में ले ली। 

वहीं वार्ड पार्षद दीपक सिंह से पिस्टल बरामदगी की पुष्टि करते हुए कहा कि आशंका यह जतायी जा रही है कि इसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया गया है। महापौर की हत्या जिले के लिए बेहद शर्मनाक बात है। इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों को नामजद किया है। जिसमें से 3 लोगों को पुलिस ने रात मे ही हिरासत में ले लिया है। हालांकि किसे और क्यों हिरासत में लिया गया है, इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। 

Suggested News