बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेयर का मर्डरः पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम सहित तारिक अनवर, मामले में स्पीडी ट्रायल कर जल्द गिरफ्तारी का जताया भरोसा

मेयर का मर्डरः पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम सहित तारिक अनवर, मामले में स्पीडी ट्रायल कर जल्द गिरफ्तारी का जताया भरोसा

KATIHAR: गुरूवार रात जिले के निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान की हत्या से पूरे जिले में आक्रोश व्याप्त है। आम जन सहित नेता और माननीय कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। सभी के मन में एक ही सवाल है कि जब मेयर जैसे ओहदेदार व्यक्ति की सरेशाम हत्या हो सकती है, तो आम अवाम कितनी सुरक्षित रहेगी? इस हत्याकांड की गूंज शुक्रवार को विधानसभा परिसर में भी सुनाई दी, जब पक्ष-विपक्ष के कुछ नेताओं ने इसपर बयान दिए।

डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद का गृह जिला होने के नाते वह विधानसभा सत्र की समाप्ति के अगले ही दिन कटिहार पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदनाएं व्यक्त की। पीड़ित परिवार से डिप्टी सीएम ने पूरे मामले को सुना, जिसके पश्चात कानून और न्यायपालिका पर भरोसा करने की बात कही और आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। इस हत्याकांड पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने कहा कि मेयर की जघन्य से पूरा जिला मर्माहत है। एसपी, डीएम सहित आला अधिकारी लगातार जांच और कार्रवाई में लगे हैं। कई नाम सामने आए हैं। जिनकी पहचान चल रही है। वहीं मामले में अबतक 4 संदिग्धों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों का स्पीडी ट्रायल होगा। कोई भी अपराधी बचेंगे नहीं। 


वहीं कांग्रेस के महासचिव सह पूर्व सांसद तारीक अनवर ने भी आवास पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की, साथ ही अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होनें कहा कि मैं और मेरी कांग्रेस पार्टी लगातार इस मुद्दे को उठा रही है। प्रदेश अध्यक्ष और विधायक इसपर लगातार सवाल कर रहे हैं। परिवार दुखी है। मेरी संवेदनाएं उनके साथ है। हमने आश्वासन दिया है कि विपक्ष के नेता के रूप में सरकार पर दबाव बनाएंगे और अपराधी को जेल भेजेंगे।

Suggested News