बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बधार में गला रेत किशोर की हत्या, भाई ने कहा - विभीषण ने साजिश कर दिया घटना को अंजाम, यह वजह आई सामने

 बधार में गला रेत किशोर की हत्या, भाई ने कहा - विभीषण ने साजिश कर दिया घटना को अंजाम, यह वजह आई सामने

ARWAL :अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र स्थित ओड़बीघा गांव के उत्तरी बधार में एक किशोर का शव बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह सुबह ओड़बीघा गांव के बधार में ग्रामीण खेत में पानी देखने गए थे। इसी दौरान उन्होंने एक किशोर का गला रेता हुआ शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना वंशी थाने को दी गई। सूचना मिलते ही वंशी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की तहकीकात की। शव की पहचान वंशी प्रखंड क्षेत्र स्थित खटांगी गांव निवासी बुधन दास के पुत्र किशोर सूरजमल कुमार के रूप में की गई।

आशंका जताई जा रही है कि उक्त किशोर की रात्रि में हत्या कर शव को ओड़बीघा बधार में फेंक दिया गया है। वहीं जानकारी मिलते ही एसडीपीओ राजीव रंजन घटना स्थल पर पहुँचकर पूरे मामले की अनुसंधान में जुट गए तथा डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया था। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया गया । 

गांव के युवक पर लगा आरोप

हालांकि मृतक के भाई के ओम प्रकाश कुमार ने गांव के ही युवक विभीषण कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है  पुलिस विभीषण कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है एव मृतक के मोबाइल कॉल के डिटेल्स खंगाल रही है हत्या के गुत्थी सुलझाने में पुलिस की कई टीम अलग-अलग बिंदुओं पर नई तकनीक से काम कर रही है।  हालांकि प्रेम प्रसंग में हत्या होने का मामला बताया जा रहा है।

 वहीं खटांगी गांव के मृतक किशोर की हत्या के बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। जहां शव का पुलिस बल के निगरानी में दाह संस्कार किया गया मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह,अजय कुमार, मानिकपुर ओपीअध्यक्ष अनवर अली,पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय सहित कई पुलिस पदाधिकारी उक्त गांव में तनाव के कारण मौजूद थे वहीं मृतक के मां पेशे से शिक्षिका है जिसकी रो रोकर हाल बेहाल है। वहीं गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है जल्द ही घटना में शामिल और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Suggested News