बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दहेज के बकाये पैसे के लिए पत्नी की कर दी हत्या, लाश को 2 दिन घर में छुपाए रखा

दहेज के बकाये पैसे के लिए पत्नी की कर दी हत्या, लाश को 2 दिन घर में छुपाए रखा

PURNIYA : दहेज के महज 25 हजार रुपये बकाये को लेकर पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं लाश को दो दिनों तक एक किराये के घर में छुपाए रखा। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब लड़की के मायके वाले फोन नहीं उठाने पर उसके ससुराल पहुंचे। घटना जिले के केहाट थाना क्षेत्र की है। 



बताया जा रहा है कि जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के कुकरोन निवासी एमआर मो.नसीम आलम अपनी पत्नी साजदा खातून की हत्या कर शव के साथ रह रहा था। शवकेपास जल रही अगरबत्तियों के ढेर और बर्फ के सिल्ली से अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने हत्या कई दिन पहले की है। 

इसका खुलासा तब हुआ जब साजदा का बहनोई मो. साबिर उससे मिलने आया। साबिर ने बताया कि एक सप्ताह पहले दिल्ली से भागलपुर अपने घर आया तो ससुराल वालों ने बताया कि साजदा का फोन नहीं लग रहा है। नसीम भी फोन नहीं उठा रहा है। उसके बाद मैं पिछले तीन-चार दिनों से कॉल कर रहा था। रिंग होने के बाद भी नसीम फोन नहीं उठा रहा था। जिसके बाद मैं हालचाल लेने साली के घर गया। जब वहां पहुंचा तो देखा की मुख्य गेट बंद था। काफी कहने के बाद भी नसीम ने गेट नहीं खोला। अंदर से दुर्गंध आने पर गेट तोड़ कर घुसा तो देखा की साजदा का शव नीचे पड़ा था और नसीम उसके बगल में बैठा था। वहीं मृतका के पिता मो. अतीक अंसारी ने बताया कि दो माह पहले ही नसीम से उसकी शादी हुई थी। दामाद द्वारा दहेज में 25 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। 



घटना की सूचना मिलते ही केहाट पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई।

Suggested News