मुखिया पति पर कातिलाना हमला ! बाइक से आए अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ी के नीचे छिपकर बचाई अपनी जान

मुखिया पति पर कातिलाना हमला ! बाइक से आए अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ी के नीचे छिपकर बचाई अपनी जान

SUPAUL : जिले के राघोपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मुखिया संघ के उपाध्यक्ष सह हरिराहा पंचायत के वर्तमान मुखिया खुशबू कुमारी के पति विकास कुमार उर्फ टुनटुन यादव पर स्कार्पियो से घर जाने के दौरान में करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत फ़क़ीरना-हरिराहा पथ पर निर्माणाधीन पुल के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि इस घटना में मुखिया पति विकास कुमार बाल-बाल बच गए। 

घटना के समय स्कॉर्पियो गाड़ी मुखिया पति विकास कुमार खुद चला रहे थे। जिन्हे निशाना बनाकर अपराधियों ने पांच राउंड गोली चलाई। जिसमें एक गोली गाड़ी आगे से निकल गई। जबकि दूसरी गोली चालक सीट के शीशे को छेदते हुए इनके जैकेट एवं मफलर में छेद कर निकल गई। इसके बाद अपराधियों ने कुछ दूर तक उनकी गाड़ी का पीछा कर फायरिंग की। लेकिन बस्ती के नजदीक आने पर सभी अपराधी भाग निकले। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत करजाईन पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही करजाईन थानाध्यक्ष संजीव कुमार दल बल के साथ पहुंचे। वहीं सूचना पर वीरपुर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंचे एवं छानबीन शुरू कर दी।

जानकारी देते मुखिया पति विकास कुमार ने बताया कि वे सिमराही बाजार से अपने घर हरिराहा एनएच 106 के रास्ते से जा रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही फकीरना-हरिराहा पथ पर निर्माणाधीन पुल के डाईवर्सन के पास पहुंचे तो पीछे से ओवरटेक कर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को आगे से घेरने का प्रयास किया। एक बाइक दायां साइड एवं दूसरा बाइक बायां साइड से पीछा उन्हें घेरने का प्रयास किया। जब तक वे कुछ समझ पाते, दायां साइड से पीछा कर रहे अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध गोली चलाना शुरू कर दिया। इसमें एक गोली उनके गाड़ी का शीशा को छेद कर अंदर प्रवेश कर गया। लेकिन वे किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले अपराधी को अच्छी तरीके से देखा है। लेकिन सभी अनजान दिखाई दे रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी आज तक किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। फिर भी उन पर इस तरह का कातिलाना हमला होना समझ से बाहर है।

इस बाबत करजाईन थाना के थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मौके से तीन खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News