सुशासन की पुलिस ही निकली शराब तस्कर , मोतिपुर थाने पर छापा, थानेदार मोबाइल बंद कर हुआ फरार

सुशासन की पुलिस ही निकली शराब तस्कर , मोतिपुर थाने पर छापा, थानेदार मोबाइल बंद कर हुआ फरार

मुजफ्फरपुर- शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार ने जिसके कंधों पर जिम्मेवारी सौंपी थी. उसी खाकी पर बड़ा आरोप लगा है. मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना के थानेदार अमिताभ कुमार पर थाने से शराब बेचने का आरोप लगा है.

खबर के मुताबिक रविवार की रात मोतीपुर थाना पर ही छापेमारी की गई. गृह विभाग की गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि मालखाने में जब्त शराब की मोतिपुर थानाध्यक्ष अमिताभ कुमार हेराफेरी करते थे. इस छापेमारी के दौरान एसएसपी, मद्य निषेध की टीम मौजूद थी. लेकिन मौके का फायदा उठाकर थानेदार अमिताभ कुमार भागने में सफल रहा. पटना से छापेमारी करने गई टीम ने थाने के पुलिस वालों से गहन पूछताछ की है.

यही नहीं मोतिपुर के थानेदार अमिताभ कुमार के आवास पर 11 सदस्यीय टीम ने भी छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान 1 लाख कैश बरामद हुआ है. साथ ही थानेदार के आवास से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. बताया जाता है कि बरामद शराब का कोई लेखा जोखा नहीं है. फिलहला थानेदार अमिताभ कुमार अपना सरकारी नंबर बंद करके फरार है. पुलिस लगातार अमिताभ कुमार की खोज में छापेमारी कर रही है. एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानेदार अमिताभ कुमार को संस्पेंड कर दिया है.

Find Us on Facebook