मुजफ्फरपुर में दम्पत्ति की मौत, चार की बिगड़ी तबियत, एसएसपी जयंत कान्त ने की मामले की जांच

मुजफ्फरपुर में दम्पत्ति की मौत, चार की बिगड़ी तबियत, एसएसपी जयंत कान्त ने की मामले की जांच

MUZAFFARPUR : कटरा थाने के दरगाह में एक दंपती की मौत और 4 ग्रामीणों के बीमार होने की सूचना के बाद एसएसपी जयंत कांत ने मामले की जांच की. उन्होंने मृतक के परिजनों का बयान लिया. परिजनों ने कहा कि बीमारी से दोनों की मौत हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की पहले रामचंद्र मांझी और उसके 3 घंटे बाद उनकी पत्नी मंजू देवी ने दम तोड़ दिया. मुखिया व अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी दोनों को सांस संबंधी बीमारी होने की बात कही. 

हालांकि जांच के दौरान शराब पीने से मृतक के एक भतीजा के बीमार होने की बात किसी ने पुलिस को बताई, लेकिन परिजनों ने उससे इनकार कर दिया. पहले अजय मांझी  व्यक्ति को एसकेएमसीएच व 3 बीमार को गायघाट के दहिला पटसारा गांव में किसी स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज कराए जाने की बात बताई गई. इसके बाद उत्पाद अधीक्षक संजय राय एसकेएमसीएच पहुंचे. उन्होंने भर्ती होनेवाले तमाम मरीजों की  की जांच की, लेकिन दरगाह मोहल्ले का कोई वहां भर्ती नहीं मिला. उसके बाद उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार के नेतृत्व में देर शाम एक टीम उस गांव पहुंची. मृतक की पुत्री ने बताया कि सांस की बीमारी से लंबे समय से माता-पिता ग्रसित थे. बुधवार को  उनकी मौत हो गई. इसके बाद दाह-संस्कार कर दिया गया. किसी ने जहरीली शराब से मौत की अफवाह उड़ा दी है. 

इस मामले में एसएसपी ने कहा कि कोई बीमार नहीं मिला, लेकिन यदि अफवाह में सच्चाई हुई तो जहरीली शराब से मौत व बीमार व्यक्तियों की संख्या बढ़ जाएगी. इसके मद्देनजर इलाके में सघन छापेमारी कर शराब बिक्री व निर्माण के अड्डों की तलाश की जा रही है. डॉग स्क्वैड के साथ पुलिस टीम काम कर रही है. 

मुजफ्फरपुर से राहुल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News