मुजफ्फरपुर में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर मे डीजे की धुन पर एक शख़्स का हथियार लहराते वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कांटी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।वीडियो एक शादी समारोह के दौरान का बताया गया है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया गया है कि की हथियार को लहरा रहा शख्स कई कांडो  मे नामजद आरोपी है। पूरे प्रकरण पर ASP सैयद इमरान मसूद ने कहा कि मामले की जानकारी आई है और उक्त वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही गिरफ़्तारी की जाएगी। पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है।

Asp पश्चमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि काँटी थाना क्षेत्र में बीते दिनों प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या के बाद प्रेमिका के घर पर शव जला दिया गया था। उसी में युक्त युवक भी लॉ एंड ऑर्डर बिगाड़ने में शामिल था। जिसमे तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उसी युवक दीपक ठाकुर का एक समारोह में पिस्टल लहराते वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में भी पुलिस छानबीन कर रही है। आर्म्स एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवक का पहले से भी संदिग्ध छवि है उसकी भी छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते 23 जुलाई को कांटी थाना क्षेत्र के सोनबरसा में सौरभ नामक युवक की प्रेम प्रषंग में हत्या कर दी गयी थी। मृतक युवक के परिजन और दोस्तो ने शव को लड़की के घर के सामने ही जलाया था। हाथ मे पिस्टल लहराने वाला युवक दीपक ठाकुर बताया जा रहा है जो मृतक युवक सौरभ का दोस्त भी था।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News