MUZAFFARPUR NEWS: पुलिस की बड़ी कामयाबी, तेलकटवा गिरोह के 6 अपराधी समेत 8 अंतरजिला लुटेरे हथियार के साथ गिरफ्तार

MUZAFFARPUR NEWS: पुलिस की बड़ी कामयाबी, तेलकटवा गिरोह के 6 अपराधी समेत 8 अंतरजिला लुटेरे हथियार के साथ गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने प्रेसवार्ता कर दो गिरोह के 8 अपराधियों के गिरफ्तारी की जानकारी दी. पुलिस ने बरूराज थाना इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए तेलकटवा गिरोह के छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही इस गिरोह ने मुरारपुर चौक के पास ट्रक ड्राइवर से लूट की घटना को अंजाम दिया था. तेलकटवा गिरोह ने हथियार के बल पर ट्रक ड्राइवर से 30 हजार और मोबाइल लूट लिया था, और विरोध करने पर ट्रक मालिक को गोली भी मार दी थी. 

इसी घटना के आलोक में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस पूरे गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से अवैध हथियार, कारतूस समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वो सभी मुजफ्फरपुर सहित मोतिहारी, गोपालगंज तथा सारण जिले में भी कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. गिरफ्तार अपराधियों के व्यापक नेटवर्क बारे में पता चला है जिसमें पुलिस आगे कार्रवाई करेगी.

वहीं दूसरी तरफ मोतीपुर पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आलोक में हथियारबंद गिरोह को गिरफ्तार किया है. गिरोह में दो लोग शामिल हैं जो बाइक लूट की साजिश रच रहे थे. तभी गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पश्चिमी सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की और बाइक सवार दो अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया. दोनों से पूछताछ में पता चला कि उन्होंने मुजफ्फरपुर, छपरा, वैशाली में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है. अपराधियों के पास से देसी हथियार, कारतूस और बाइक जब्त की गई है.

Find Us on Facebook

Trending News