बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला मुजफ्फरपुर, बेखौफ अपराधियों ने चार लोगों को मारी गोली

गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला मुजफ्फरपुर, बेखौफ अपराधियों ने चार लोगों को मारी गोली

MUZAFFARPUR : उत्तर बिहार की राजधानी कही जानेवाले मुजफ्फरपुर जिल अब धीरे-धीरे क्राइम सिटी बनता जा रहा है। जहां अपराधी पुलिस पर भारी पड़ते जा रहे हैं। हर दिन यहां कोई न कोई बड़े अपराध की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला कटरा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां अपराधियों ने चार लोगों को गोली मार दी है। जिनमें तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक को  पटना रेफर किया गया है। सभी की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

पूरा मामला कटरा थाने के जजुआर इलाके से जुड़ा है। जहां बुधवार देर रात अपराधियों ने चार लोगों पर ताबड़तोड गोलियों की बरसात कर दी। मामले की सूचना मिलते ही कटरा थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार दलबल के साथ मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच की और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में तत्काल भर्ती करवाया।


एक ही परिवार के चार लोग

घायलों में जजुआर निवासी हेम ठाकुर, लक्ष्मण ठाकुर, अमन ठाकुर और मोती देवी शामिल हैं। चारों एक ही परिवार के हैं। उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है। हेम ठाकुर और लक्ष्मण ठाकुर के पीठ में गोली लगी है। जबकि अन्य के हाथ-पांव में गोली लगी। गोली मारने का आरोप गांव के ही पड़ोसी अंकित ठाकुर और उसके परिजन पर लगा है।

वहीं मामले को लेकर थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है वहीं पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर उनके गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। डीएसपी पूर्वी ने बताया कि मंगलवार को जजुआर में मेला के दौरान दोनों परिवार के युवकों बीच विवाद हो गया था। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से मामला शांत करा लिया था। मूर्ति विसर्जन के बाद बुधवार रात एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर पर चढ़ गए। मारपीट करने लगे और फायरिंग की।  


Suggested News