बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने ली चैन की सांस, कई मामलों में फरार बदमाश धराया, बरामद हुए कई सामान

मुजफ्फरपुर पुलिस ने ली चैन की सांस, कई मामलों में फरार बदमाश धराया, बरामद हुए कई सामान

MUZAFFARPUR: कई कांडों के वांछित अपराधी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने पिस्तौल और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के खोरी पाकड़ गांव का है। जहां एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति साहेबगंज थाना क्षेत्र के खोरी पाकड़ गांव के एक स्कूल के पास संदिग्ध स्थिति में देखा गया है।

जिसके बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने साहेबगंज पुलिस को मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया। वहीं निर्देश मिलते ही तत्काल साहेबगंज पुलिस ने उक्त स्थल पर पहुंच कर छापेमारी की। हालांकि पुलिस को आते देख उक्त व्यक्ति वहां से भागने लगा। लेकिन पुलिस बल की तत्परता से उक्त व्यक्ति को दबोच लिया।

वहीं पकड़े गए व्यक्ति की जब तालाशी ली गई तो उसके पास से पुलिस को एक देशी कट्टा बरामद हुआ जिसके बाद उक्त गिरफ्तार अपराधी से जब पुलिस ने पुछताछ शुरु किया तो गिरफ्तार अपराधी द्वारा कई कांडो में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है। वहीं गिरफ्तार अपराधी के पास से चोरी की बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर साहेबगंज थाना की पुलिस ने एक अपराधकर्मी को देशी कट्टा और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज है। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News