बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, चार बदमाशों को चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, चार बदमाशों को चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह का सरगना बिट्टू सहित चार लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आपको बताते चले कि वरीय अधिकारी के आदेश पर गठित विशेष टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र में फिर से अपराध की योजना बनाने के दौरान में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। साथ ही मौके पर 3 लूटी गई बाइक को भी बरामद किया है।

इस मामले में एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुरे मामले की जानकारी दी है और कहा है कि जिले के कई थाना क्षेत्र में वाहन लूट के मामले में ये शातिर फरार चल रहे थे। वही गिरफ्तार अपराधी दूसरे जिले तक बाइक  मोबाइल की लूट और छिनतई जैसी वारदात को अंजाम देते थे और अन्य जिलों में भी इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है।

बताया जा रहा है कि जिला के कई थाना क्षेत्र में मोबाइल और बाइक की लगातार लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी के खिलाफ में बनी विशेष टीम ने एक बड़ी करवाई को करते हुए वाहन लुटेरा गिरोह के एक सरगना और कुख्यात बिट्टू सहित चार शातिर बदमाश को पकड़ा गया है। जिसके पास से तीन लूटी हुई बाइक भी बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि इन दिनों लगातार लूट की घटना को रोकने को लेकर बनी टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र में करवाई करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए  सभी लुटेरे अहियापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए हैं। यह सब मुजफ्फरपुर जिला के ही गायघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और इन अपराधियो द्वारा जिले के अलग अलग जगहों पर बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। अपराधी लगातार हथियार और चाकू की नोक पर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गए लुटेरे में बिट्टू कई बार पहले भी जेल जा चुका है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News