व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर रंगदारी मांगने वाले कांड का उद्भेदन किया है। मामले की जानकारी देते हुए जिला पुलिस के कप्तान राकेश कुमार ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झपहासे मीनापुर जाने वाली सड़क में डेमा चौक के पास कुछ अपराधी इकट्ठा हुए थे।


इसकी सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद प्राप्त सूचना के आधार पर नगर डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष अहियापुर एवं अन्य पुलिसकर्मियों की टीम गठित कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। इस कार्रवाई में 3 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है।

इसके बाद पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराध कर्मियों ने स्वीकार किया है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव के निवासी व्यवसाई संतोष कुमार से बीते दिनों 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगा था। इसके साथ ही गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधी अहियापुर थाना क्षेत्र के गंगटी गांव निवासी अशोक प्रसाद श्रीवास्तव के पुत्र अमित कुमार, वही दूसरा मीनापुर थाना क्षेत्र के मेथनापुर गांव के निवासी चंदेश्वर प्रसाद के पुत्र राजन कुमार और तीसरा मीनापुर थाना क्षेत्र के छेदन नेउरा गांव के निवासी उमेश भगत के पुत्र कुंदन कुमार है। इन सभी गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और एक दो पहिया वाहन बरामद किया गया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News