बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरजिला लूटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरजिला लूटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Muzaffarpur : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने अंतरजिला लूटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को धर दबोचा है। वहीं पुलिस ने इनके पास से लूटी गई कई बाइक, मोबाइल और हथियार बरामद किये है। 

बताया जा रहा है कि जिले के बरूराज थाना पुलिस को सूचना मिली कि बिरहीमा सुगरिया मेला के समीप कुछ अपराधी जमा हुए है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। 

उक्त सूचना के आधार पुलिस ने छापेमारी की और लूट की योजना बना रहे पांच अपराधियों को धर दबोचा। वहीं पुलिस ने इनके पास से जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से लूटी गई 4 बाइक, कई मोबाइल के साथ-साथ दो लोडेड देसी कट्टा और एक लोडेड पिस्टल बरामद किया।  डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों द्वारा मुजफ्फरपुर के साथ-साथ चंपारण जिले में भी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये अपराधियों में मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद अरमान, कुंदन कुमार जिले के बांस घाट गांव के रहने वाले हैं। मोहम्मद हिफाजत और मल्लू पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के शेरपुर का रहने वाले है।

डीएसपी ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में बताया इन सभी ने जिले के बरूराज, साहेबगंज थाना क्षेत्रों में तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। वही पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में भी एक लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ जारी है। अभी और कई मामले के खुलासे हो सकते है। वहीं इनके तार कहां-कहां से जुड़े इसका पता लगाया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News