बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरजिला गिरोह के कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरजिला गिरोह के कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य पहुंचे अंतरजिला गिरोह के एक शातिर अपराधी को एक पिस्टल और दर्जनों कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के मिश्र मनियारी गांव का है। जहां गुप्त सूचना के आधार पर मनियारी थाना की पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के एक शातिर अपराधी अभिषेक तिवारी उर्फ भोला तिवारी जो मूल रुप से सिवान जिले का रहने वाला है को एक पिस्टल और 19 कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

 पूरे मामले की जानकारी देते हुए मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अंतरजिला गिरोह के कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से थाना क्षेत्र में देखे गए। जिसके बाद थाना क्षेत्र के मिश्र मनियारी में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई। इसी क्रम में एक बिना नम्बर प्लेट से दो युवक को आते देखा गया जब संदेह हुआ तो बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया लेकिन बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगें।

जिसके बाद पुलिस बल के सहयोग से बाइक सवार एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया जबकि एक बाइक सवार भागने में सफल रहा। वहीं पकड़े गए अपराधी की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल और 19 कारतूस बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने पूरे मामले में प्राथमिक की दर्ज करते हुए गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। जबकि बाइक सवार फरार दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Suggested News