बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियार और स्मैक के पुड़िया के साथ शराब माफिया को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियार और स्मैक के पुड़िया के साथ शराब माफिया को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। और पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पुलिस अवैध शराब की बड़ी खेपों को बरामद करती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां पुलिस शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने एक बड़े शराब माफिया को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

दरअसल, जिले के अहियापुर पुलिस ने सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक बड़े शराब माफिया को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान टेंगरारी सिवाईपट्टी के जगत प्रसाद नामक एक बड़े शराब माफिया के रूप में हुई है। पकड़े गए शराब माफिया के पास से,अवैध पिस्टल, कई जिन्दा कारतूस, 30 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार इस शराब कारोबारी पर नजर बनाई हुई थी। इसी कड़ी में गिरफ्तार शराब माफिया को पकड़ा गया है। गिफ्तार आरोपी के उपर पहले से भी शराब से जुड़े कई मामले दर्ज है।

उन्होंने बताया कि, शराब माफिया को हथियार के साथ अहियापुर पुलिस ने इसे पकड़ा है। फिलहाल इससे पूछताछ चल रही है और अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के साथ-साथ कई अन्य जिलों में भी गिरफ्तार शराब माफिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है।

Suggested News