पप्पू यादव का दावा : मेरे स्टार प्रचारक हैं मधेपुरा के मतदाता, इसलिए जीत तय है

पप्पू यादव का दावा :  मेरे स्टार प्रचारक हैं मधेपुरा के मतदाता, इसलिए जीत तय है

SAHARSHA :  लोकसभा चुनाव में आगामी 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्‍मीदवार सह सांसद पप्‍पू यादव ने अपना स्‍टार प्रचारक यूथ को बताया है। उन्होंने कहा है कि मधेपुरा और सहरसा के छात्र और युवा मेरे मालिक हैं। वही मेरे स्‍टार प्रचारक हैं। इसलिए मेरी जीत दोबारा तय है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि यूथ के साथ–साथ महिलाएं और बड़े–बुजुर्गों का भी आशीर्वाद हमें भरपूर मिल रहा है। मधेपुरा का मिजाज सेवक चुनना है। इन्हें बड़े-बड़े वायदे और सपने दिखाने वाला नहीं इनके सुख-दुख में साथ रहने वाला जनप्रतिनिधि चाहिए। 

सांसद  ने चुनाव मैदान में उतरे विरोधी उम्‍मीदवारों को भी निशाने पर लिया। उन्‍होंने सीएम नीतीश और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए वगैर कहा कि 15 दिनों से चाचा और अब दो दिन भतीजा हमें हराने के लिए कैंप करने वाले हैं। यह उनकी गलतफहमी है। वे हमें नहीं मधेपुरा–सहरसा की जनता के उम्‍मीद को हराने आये हैं। इसलिए मधेपुरा और सहरसा की जनता ही तय करेंगे कि अपनी उम्‍मीद को वे हारते देखेंगे या सुख–दुख में एक आवाज पर दिल्‍ली से 48 घंटे में सरपट दौड़े चले आने वाले सेवक को चुनेंगे। हमें पूर्ण विश्‍वास है कि हेलीकॉप्‍टर वाले चाचा– भतीजा को जनता सबक सिखायेगी।

उन्होंने कहा कि चाचा– भतीजा और गुरू–चेला ऐसे लोग हैं, जिन्‍होंने मधेपुरा की वादियों में सिर्फ नफरत घोलने का काम किया है। नीतीश कुमार आज विकास की बात कर रहे हैं, उन्‍हें बताना चाहिए कि बाढ़ से बचाव के लिए उन्‍होंने अभी तक क्‍या किया है और तमाम घोषणाओं के बाद भी बाढ़ पीडि़तों के मकान क्‍यों नहीं बने। क्‍यों उनके लिए बाढ़ के दौरान राहत कार्य के नाम पर खानापूर्ति होती है। 

पप्पू यादव ने कहा कि भतीजे से पूछना चाहिए कि जिस तरह अपने स्‍वार्थ कि लिए राजद को तबाह कर दिया है, क्‍या गारंटी है कि वे मधेपुरा को भी बर्बाद नहीं करेंगे। ये सब मधेपुरा की जनता समझती है और 23 अप्रैल को ये बता भी देगी।

Find Us on Facebook

Trending News