तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप, तस्वीर वायरल, जांच में जुटी पुलिस

तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप, तस्वीर वायरल, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार बंदूक के नोंक पर तीन युवकों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की तस्वीर भी बदमाशों ने वायरल कर दिया है. जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया है. 

इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने बताया है कि गांव के ही तीन युवकों विक्की कुमार, विकास कुमार, चंदन कुमार ने मिलकर उनकी बेटी के साथ जोर जबरदस्ती कर गैंग रेप किया है. जब बेटी ने हल्ला करना चाहा तो बंदूक का भय दिखाकर बदमाशों ने चुप रहने की धमकी दी. उन्होंने कहा की घटना 3 दिसंबर की है. लेकिन समाज और परिवार को देखते हुए हम लोग इस मामले को लेकर थाना नहीं गए. 

उन्होंने कहा की युवकों के द्वारा हमारी बच्ची का फोटो वायरल किया गया. उसके बाद हमने थाना का सहारा लिया. उन्होंने यहां तक कहा कि केस करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. वहीँ महिला थाना प्रभारी कुमारी बबीता रानी ने बताया है कि इस मामले को लेकर आवेदन दिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा की जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. फोटो  वायरल होने की बात पर उन्होंने कहा है कि इसकी भी जांच की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News