नड्डा का बिहार में चुनावी शंखनाद ... नीतीश ने जनता के जनादेश का किया निरादर और अपमान, 'धोखा' देने वाले को बदल दें

नड्डा का बिहार में चुनावी शंखनाद ... नीतीश ने जनता के जनादेश का किया निरादर और अपमान, 'धोखा' देने वाले को बदल दें

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धोखेबाज और बिहार की जनता के जनादेश का अपमान करने वाला करार दिया. उन्होंने वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार बदलाव चाहता है. वर्तमान व्यवस्था को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस निरादर का जवाब दिया जाना चाहिए. हम गणतंत्र की धरती वैशाली में खड़े हैं. यहां से नीतीश कुमार को प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब देंगे. इसके लिए बिहार की जनता तैयार है.  उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार  ने जो फैसला लिया वो उनको मुबारक, लेकिन उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है, जनादेश का अनादर किया है। उनको प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा। हम कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं, बिहार का विकास करने के लिए सत्ता में थे। 

नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. अब मोदी बिहार को आगे बढ़ाना चाहते हैं. हमारा सौभाग्य है कि जब दुनिया विभिन्न संकटों से गुजर रही है. हम बड़े गौरव और फक्र के साथ कहते हैं कि विपरीत परिस्थितियों में भारत को आगे बढ़ाने का काम मोदी कर रहे हैं. अब जरूरत उसी तरीके से बिहार को आगे बढ़ाने की है. इसके लिए बिहार में बदलाव चाहिए. 

उन्होंने कहा कि पहले पटना में शाम ढलते ही होता था ‘ढिबरी जलाब हो’ ... आज हर घर में बिजली पहुची है. विकट काल में मोदी ने 80 करोड़ जनता के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम किया. आयुष्मान भारत से 10 करोड़ 74 लाख परिवार यानी 50 करोड़ आबादी को 5 लाख रुपए के उपचार की सुविधा मिल रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के कई कार्य मोदी राज में हुए पटना में जेपी सेतु बना, फ्लाईओवर बन रहे हैं. 56 हजार करोड़ की सडकें बिहार में बन रही हैं. बिहार को भाजपा विकास की ओर ले जाना चाहती थी. लेकिन नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया.

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं को गिनाया. कोरोना टीकाकरण, उज्ज्वल योजना, आयुष्मान भारत, यूक्रेन-रूस संकट में निकले गए भारतियों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इसी तरह अगर बिहार में भी बेहतर शासन चाहिए तो समय आ गया है जब भाजपा बिहार नेतृत्व करे. भाजपा की बिहार में विशुद्ध सरकार बने. 


Find Us on Facebook

Trending News