बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बाइक की डिमांड पूरा नहीं होने पर मंडप से भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने कहा- नहीं चाहिए ऐसा जीवनसाथी

नालंदा में बाइक की डिमांड पूरा नहीं होने पर मंडप से भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने कहा- नहीं चाहिए ऐसा जीवनसाथी

Nalanda: नगर थाना इलाके में एक शादी समारोह में उस वक्त हंगामा मच गया जब मंडप पर से उठकर दूल्हा ही भाग गया. दूल्हे के मंडप पर से भागने की वजह उसका डिमांड पूरा नहीं होना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि दूल्हे की डिमांड थी की उसे बाइक चाहिए, शादी समारोह के दौरान उसे पता चला कि उसे बाइक नहीं मिलने वाली है तो वह शादी के मंडप से ही फरार हो गया.

दूल्हे के मंडप से भागने के बाद आक्रोशित वधु पक्ष के लोगों ने दूल्हे के पिता समेत 5 लोगों को बंधक बना लिया. दरअसल चंडी थाना इलाके के रूपसपुर गांव से सुहावन दास के पुत्र विजेंद्र कुमार का शनिवार को बिहारशरीफ के एक मोहल्ले में बारात आयी थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. समधी मिलन से लेकर वरमाला की रस्म अदा कर दूल्हा जलवासा पर चला गया. इसी बीच अचानक खबर आयी कि दूल्हा भाग गया है.

खबर मिलते ही वधू पक्ष में हड़कंप मच गया. गुस्से में वधू पक्ष के लोगों ने समधी समेत 5 लोगों बंधक बना लिया और दूल्हे को बुलाने का दबाब बनाने लगे. इसी बीच किसी ने नगर थाना को इसकी सूचना दे दी. नगर थाना मौके पर पहुंचकर दूल्हे को बुलाने का दबाव बनाने लगे.  दबाव बढ़ता देख रविवार को युवक ज्योहीं मोहल्ला पहुंचा गुस्साए वधू पक्ष के लोगों ने उस पर लात घूंसे से पिटाई शुरू कर दी.

इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष को शांत कराते हुए थाने लाई. जहां वधू ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मुझे ऐसा जीवनसाथी नहीं चाहिए जो दहेज लोभी हो. इसके बाद स्थानीय लोगों और नगर थानाध्यक्ष के प्रयास से क्षतिपूर्ति की राशि वधू पक्ष को देने के बाद दूल्हे को छोड़ दिया गया. नगर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि युवती ने स्पष्ट तौर पर शादी से इंकार करते हुए किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करायी. 

Suggested News