नालंदा पुलिस ने 5 लाख के ब्राउन शुगर के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, अपहृत को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को दबोचा

नालंदा पुलिस ने 5 लाख के ब्राउन शुगर के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, अपहृत को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को दबोचा

NALANDA : आगामी 20 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समाधान यात्रा में नालंदा आगमन है। मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व नालंदा पुलिस की कार्रवाई जोरो पर है। एक ओर जहां पुलिस ने 5 लाख के ब्राउन शुगर के साथ तस्कर समेत 4 बदमाशों तो 10 लाख की फिरौती के लिए अपहृत युवक को सकुशल बरामद करते हुए एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। 

सदर डीएसपी ने दोनों मामले का खुलासा करते हुए कहा कि ब्राउन शुगर की खेप को आरा के तस्कर द्वारा लाकर यहां बेचा जा रहा था। उन्होंने बताया की सोहसराय थाना पुलिस को सूचना मिली कि रहुई इमादपुर रोड में एक युवक द्वारा ब्राउन शुगर की खेप को लाया गया है। सादे लिवास में पुलिस ने रेकी कर 241 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तस्कर आरा भोजपुर निवासी मन्तेश्वर सिंह के पुत्र अनीश कुमार , नगर थाना क्षेत्र के अम्बेर निवासी स्व सत्येंद्र कुमार के पुत्र अंबुज राज, कृष्णा कुमार सिन्हा के पुत्र राज सिन्हा, सारे थाना क्षेत्र के नेरुत निवासी संजय कुमार का पुत्र विकास कुमार उर्फ सुजल को गिरफ्तार कर लिया। बरामद ब्राउन शुगर की बाजार की कीमत 5 लाख रूपये बतायी जा रही है। 

इसी तरह लहेरी थाना इलाके के पटेल नगर मोहल्ला में किराए के मकान पर रह रहे मानपुर थाना क्षेत्र के वेलदारिया निवासी अरविंद कुमार ने अपने पुत्र सूरज कुमार दुकान से डेरा आने के दौरान हत्या कर शव को गायब करने का मामला आवेदन दिया था। जांच के दौरान पता चला कि उसके दोस्तों द्वारा ही 10 लाख फिरौती के लिए उसका अपहरण कर लिया गया है। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चंडी थाना क्षेत्र के माधो गांव के खंधा से उसे सकुशल बरामद करते हुए मौके से एक अपहरणकर्ता दीपनगर थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी उमेश यादव के पुत्र सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिय। जबकि मौके पर से अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी, लहरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार और सोहसराय थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News