नालंदा पुलिस ने संदिग्ध हालत में दो युवकों को किया गिरफ्तार, 82 हजार नगद के साथ दो फर्जी एटीएम कार्ड बरामद

नालंदा पुलिस ने संदिग्ध हालत में दो युवकों को किया गिरफ्तार, 82 हजार नगद के साथ दो फर्जी एटीएम कार्ड बरामद

NALANDA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार प्रयासरत है। पुलिस आए दिन कार्रवाई कर फरार शातिर अपराधियों को दबोचने का काम कर रही है। इसी कड़ी में नालंदा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने एटीएम से रुपए निकालते हुए दो साइबर ठगों को दबोचा है। साथ ही पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 82 हजार नगद बरामद किया है। 

दरअसल, यह मामला लहेरी थाना क्षेत्र के रांची रोड के पास का है। जहां पुलिस ने एटीएम से रुपये निकालते दो साइबर ठगों को दबोच लिया है। उनके पास नगद रुपये, मोबाइल और कई अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं। सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पावापुरी ओपी क्षेत्र के गाजीपुर गांव निवासी मनीष कुमार व नूरसराय थाना क्षेत्र के कठनपुरा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ डिम्पी पासवान को पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि एक्सीस बैंक के पास संदिग्ध हालत में दो युवकों को देखने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। उनके पास से 82 हजार 500 रुपये नगद, दो फर्जी एटीएम कार्ड, एक फर्जी सीम आदि बरामद किया गया।

वहीं पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों साइबर फ्रॉड के धंधे से जुड़े हैं। उनसे गहराई से पूछताछ जारी है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष दीपक कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रणधीर कुमार आदि शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News