जेपी जयंती के अवसर पर बीजेपी सांसद आरके सिन्हा के साथ दिखे नरेंद्र सिंह, कहीं ये नए सियासी संकेत तो नहीं?

जेपी जयंती के अवसर पर बीजेपी सांसद आरके सिन्हा के साथ दिखे नरेंद्र सिंह, कहीं ये नए सियासी संकेत तो नहीं?

PATNA: बीजेपी के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा और बिहार के पूर्व मंत्री और इन दिनों जेडीयू से नाराज चल रहे नरेंद्र सिंह साथ-साथ दिखे हैं। जेपी जयंती के अवसर पर आरके सिन्हा और नरेंद्र सिंह का एक साथ किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखना कई सियासी संकेत दे रहा है। इसको लेकर कयासों का बाजार गर्म है। कहीं ये नए सियासी संकेत तो नहीं?

दरअसल शुक्रवार को गांधी संकल्प यात्रा के दौरान बीजेपी सांसद आरके सिन्हा मुंगेर में थे। इस अवसर पर मुंगेर के लालकोठी में जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा का अनावरण उन्होंने नरेंद्र सिंह के साथ मिलकर किया। दोनों ने मिलकर दीप प्रज्जवलित कर इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया। इस अवसर पर बीजेपी के कई और नेता भी उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम की तस्वीर सामने आने के बाद से बिहार की सियासत में कयासों का बाजार गर्म हो गया है। बता दें नरेंद्र सिंह का नाम बिहार के कद्दावर नेताओं में गिना जाता रहा है। वे बिहार सरकार में कई बार मंत्री रहे चुके हैं। सीएम नीतीश कुमार के भी वे पुराने साथी रहे हैं लेकिन बाद में वे जीतनराम मांझी के साथ चले गए थे। पिछले वर्ष उन्होंने जेडीयू में वापसी की थी। खुद नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

लेकिन हाल के दिनों में नरेंद्र सिंह की दूरी जेडीयू से देखी जा रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान रामविलास पासवान ने उन पर भीतरघात का आरोप लगाया था। कुछ समय पहले उन्होंने अरुण कुमार और रेणु कुशवाहा के साथ मिलकर नया मोर्चा भी बनाया था।

  ये भी पढ़ें: आ गए पटना के कमिश्नर साहब, पहले मीटिंग की फिर सड़क पर उतरकर जलजमाव का लिया जायजा

 

Find Us on Facebook

Trending News