बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट की हुई बैठक, वरिष्ठ पत्रकार भुनेश्वर कुमार जिलाध्यक्ष हुए मनोनीत, सचिव, महासचिव की इनको मिली जिम्मेवारी

अरवल में नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट की हुई बैठक, वरिष्ठ पत्रकार भुनेश्वर कुमार जिलाध्यक्ष हुए मनोनीत, सचिव, महासचिव की इनको मिली जिम्मेवारी

ARWAL : नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट की अरवल शाखा की बैठक जिला अध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न प्रखंड के नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक के दौरान अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों से सभी सदस्यों को अवगत कराते हुए जिला कमेटी के गठन के लिए अपनी राय रखें। जिस पर सभी सदस्यों ने ध्वनि मत से पारित किया। 

इस दौरान सभी सदस्यों ने अपने संबोधन के दौरान संगठन को सशक्त और मजबूत बनने पर बल देते हुए नियमित रूप से बैठक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रस्ताव रखा। जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। दूसरे सत्र में संगठन की रूपरेखा और पदाधिकारी के चयन के लिए प्रस्ताव रखा गया। जिस पर सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार भुवनेश्वर कुमार को अध्यक्ष पद के लिए नामित किया गया। 

उपाध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ पत्रकार रामकुमार सिंह महासचिव पद के लिए सुजीत कुमार सोनी सचिव पद के लिए बैजू कुमार कोषाध्यक्ष पद के लिए पत्रकार सह अधिवक्ता राधाकांत शर्मा का सर्वसम्मति से चयन किया गया है। जबकि संरक्षक मंडल में पूर्व अध्यक्ष अमरेश कुमार तिवारी रणविजय शर्मा और पूर्व अध्यक्ष अजीत कुमार चंद्रभूषण कुमार को जिम्मेवारी सौंपी की गई है।

कार्यकारिणी सदस्य के रूप में अजीत कुमार, चंद्रभूषण कुमार, महेंद्र कुमार, कुंदन कुमार, रणविजय कुमार, संजय सोनार, रंजन कुमार, विशेश्वर राय, पंकज मिश्रा, अंजनी कुमार, सुधीर कुमार, अशोक कुमार को बनाया गया है। नव मनोनीत अध्यक्ष भुवनेश्वर कुमार ने अपने संबोधन ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी सदस्य अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन निष्ठा एवं तत्परता पूर्वक करेंगे तो संगठन काफी मजबूत होगा। सभी सदस्यों के आकांक्षाओं के अनुकूल संगठन कार्य करता रहेगा। आने वाले समय में नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट सरोकारों से जुड़कर भी कार्य करने का प्रयास जारी रखेगा।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News