नवगछिया में बीएसएफ जवान की पत्नी समेत दो की हत्या, बाथरूम से बरामद हुआ दोनों का शव

नवगछिया में बीएसएफ जवान की पत्नी समेत दो की हत्या,  बाथरूम से बरामद हुआ दोनों का शव

Bhagalpur: गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभीया गांव में शनिवार की देर रात बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की पत्नी समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने रविवार की सुबह शव को बाथरूम से बरामद किया है.

प्रारंभिक जांच में पुलिस प्रेम संबंध को लेकर हत्या किए जाने का दावा कर रही है. इस संबंध में पुलिस दो लोगों से पूछताछ कर रही है. अभया गांव के स्कूल टोला निवासी बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की पत्नी शिल्पी कुमारी एवं पड़ोस के राहुल कुमार उर्फ चिंटू को नजदीक से गोली मारी गई है. हत्या के बाद दोनों के शव को बाथरूम में बंद कर दिया गया था. मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारियों को देकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

दोहरे हत्या को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है. एसपी घटना की जांच के लिए एफएसएल टीम को लगाने की बात कही है. घटना स्थल पर एसडीपीओ दिलीप सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंच कर घटना की जानकारी ली. पुलिस दो लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक जांच में सोए हालत में दोनों को गोली मारने की बात पुलिस कह रही है.

पुलिस बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की तैनाती गुजरात के अहमदाबाद में है. हत्या को लेकर पुलिस प्रेम संबंध बिंदु पर जांच तेज कर दी है. इसलिए सुबोध की हालिया गतिविधि का पता लगा रही है. स्थानीय लोग भी दबी जुबान से प्रेम संबंध की बात कह तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. हत्या की जानकारी बाद मंडल परिवार के रिश्तेदार भी पहुंचने लगे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News