नवगछिया के इस्माइलपुर में भूमि विवाद पर चली गोली, छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, बड़े भाई की मौत

नवगछिया के इस्माइलपुर में भूमि विवाद पर चली गोली, छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, बड़े भाई की मौत

नवगछिया... इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी गांव में भूमि विवाद में छोटे भाई ने खेत पर काम कर रहे बड़े भाई और उसके पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। घटना में केलाबाड़ी निवासी उपेन्द्र मंडल (50) की मौत मौके पर ही हो गई है, जबकि उपेन्द्र मंडल की पत्नी सुबोला देवी (45) को पीठ में गोली लगी है तो मृतक की पुत्री 16 वर्षीय रेशमी कुमारी भी घायल है। दोनों का इलाज भागलपुर जेएलएनएमसीएच में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इस्माइलपुर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन की है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। मृतक के सर में दो गोली लगी है।

ग्रामीणों ने बताया कि उपेंद्र मंडल अपने खेत में भैंस चरा रहे थे तो उसकी पत्नी और बेटी घास काट रही थी। इसी बीच में उपेन्द्र मंडल का भाई फोदल मंडल उर्फ अशोक मंडल हथियार के साथ कुछ लोगों के साथ आया और उपेंद्र मंडल को गालीगलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। गोली लगते ही उपेंद्र की पत्नी सुबोला देवी और पुत्री रेशमी मौके पर आयी तो हमलावरों ने सुबोला को भी गोली मार दी और रेशमी के सर पर भी थ्री नट के बात से प्रहार किया। जिससे उसका सर बुरी तरह से चोटिल हो गया। हमलावरों ने कुल छः चक्र फायरिंग की थी। गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर दियारा की ओर ही भाग गए। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है।


जानकारी मिली है कि पुस्तैनी जमीन को लेकर दोनों भाइयों के बीच वर्षों विवाद चल रहा था। कई बार गांव में पंचायती भी की गयी थी। लेकिन विवाद समाप्त नहीं हो सका। परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों को पांच बीघा पुस्तैनी जमीन है। इसी जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों के बीच बार बार विवाद की स्थिति और मारपीट भी होती थी। 

थानाध्यक्ष मणि पासवान ने कहा कि जमीन विवाद में सगे भाई ने ही सगे भाई की हत्या कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News