बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA FIRE : नवादा अग्निकांड को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा राजद के भूमिका की भी होनी चाहिए जांच

NAWADA FIRE : नवादा अग्निकांड को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा राजद के भूमिका की भी होनी चाहिए जांच

PATNA : हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुन्दर शरण ने कहा की जंगलराज के युवराज फुद फुद बहुत करते हैं. कूद कूद कर आज के अपराध की तुलना अपने पापा के जंगलराज से करते हैं. उन्होंने कहा की क्या क्या ट्वीट ट्वीट खेलते रहते हैं. परन्तु अंतर है बबुआ.

उन्होंने कहा की नवादा में 24 घण्टे के अंदर मुख्य आरोपी सहित बड़ी जमात की गिरफ्तारी हो चुकी है. एडीजी स्तर के पदाधिकारी पहुँचे हुए हैं..डीएम एसपी रात से ही कैम्प किए हुए हैं. प्रशासन मुस्तैद है. परन्तु पापा राज का तो छोड़िए. इनके उप् मुख्यमंत्री रहते इनके विधानसभा क्षेत्र में दलितों के घरों को इनकी जाति के लोगों से फूँक दिया. तब क्या हुआ. इनके माता - पिताजी के राज में नरसंहार होने के बाद भी पुलिस नहीं पहुँचती थी.

कहा की सत्ता संरक्षित अपराध और अन्यान्य अपराध में अंतर होता है बाबू. अपराध तो रामराज में भी था. लेकिन अंतर ये होता है कि अपराध को शासन का संरक्षण प्राप्त है या त्वरित दंड की व्यवस्था है. बिहार में हो रही ऐसी घटनाओं के पीछे राजद की भूमिका की भी अब जाँच होनी चाहिए. क्यूँकि बड़ी साजिश दिख रही है. बहरहाल नेता प्रतिपक्ष के नाते आज तेजस्वी जी को नवादा में होना था .

शरण ने कहा की नवादा में आगजनी की घटना साधारण घटना नहीं है. इसमें स्थानीय सफेदपोश लोगों का और बड़े जमीन माफियाओं का हाथ प्रतीत होता है. नंदू पासवान तो मोहरा मात्र है. बड़े लोगों के संरक्षण के बिना इतनी हिम्मत असंभव है..

Editor's Picks