बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA FIRE : बिहार पुलिस से जुड़ा रहा है नवादा अग्निकांड का मुख्य आरोपी, इस पद से हुआ है रिटायर, बेटा है पार्षद

NAWADA FIRE : बिहार पुलिस से जुड़ा रहा है नवादा अग्निकांड का मुख्य आरोपी, इस पद से हुआ है रिटायर, बेटा है पार्षद

NAWADA : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर कृष्णा नगर में नदी किनारे बसे जमीन पर झोपड़ियों में आग लगाने के मामले में पुलिसिया कार्रवाई जारी है। घटना का मुख्य आरोपित नंदू पासवान बिहार पुलिस से हवलदार पद से रिटायर हुआ है। वर्ष 2015 में वह रिटायर हुआ है। उसका एक बेटा नागेश्वर पासवान वार्ड 16 का वार्ड सदस्य है। जबकि बहू सरिता देवी आंगनबाड़ी सेविका है। 

इधर, बहू सरिता देवी का कहना है कि उनके पूरे परिवार को फंसाया गया है। ससुर नवादा में थे। जबकि उनका बेटा विक्रम बुधवार को ही पटना से घर आया था। बावजूद पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसा दिया गया। उन्होंने कहा कि जमीन उनकी रैयती है। जबरन सभी लोग उस जमीन पर रह रहे थे। 

दूसरी ओर, घटना के पीड़ित परिवारों का कहना है कि नंदू दबंग प्रवृत्ति का है। अक्सर राह चलते गोली मार देने की धमकी दिया करता था। जब भी खेती बारी का समय आता है तो अज्ञात लोगों को बुलवा कर गांव में गोलीबारी कराता है। 

पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में 12 जुलाई को मुफस्सिल थाना में आवेदन दिया गया था। कहा गया था कि खेतीबारी का समय आ गया है। ऐसे में लोग पुन: गोलीबारी को लेकर सहमे हुए हैं। इसके बावजूद सुरक्षा के कोई कदम नहीं उठाए गए।

REPORT - AMAN SINHA

Editor's Picks