नवादा में चार थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने दो कुख्यात गिरफ्तार, मुंबई में छिपकर रह रहे थे दोनों शातिर

नवादा में चार थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने दो कुख्यात गिरफ्तार, मुंबई में छिपकर रह रहे थे दोनों शातिर

नवादा : जिले की पुलिस ने इनामी अपराधी समेत दो कुख्यात को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अपराधियों में इनामी चंदन यादव और प्रहलाद यादव शामिल है। दोनों नवादा जिले के रूपौ सहायक थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के रहने वाले हैं। दोनों शातिर रूपौ, गोविंदपुर, रोह और कौआकोल थाना क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने हुए थे।

इस बाबत एएसपी अभियान कुमार आलोक ने प्रेस वार्ता कर बताया कि दोनों अपराधी मुंबई में छिपकर रह रहे थे। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस कप्तान हरिप्रसाथ एस को मिली थी। इसके आलोक में एसपी के निर्देश पर एएसपी अभियान कुमार आलोक और पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। जिसमें डीआइयू के सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय कुमार, रूपौ थानाध्यक्ष संतोष कुमार, गोविंदपुर थाना अध्यक्ष ज्योतिपुंज, डीआईयू के सिपाही राजू कुमार और स्वाट 2 की टीम शामिल थी। 

गठित दल ने मुंबई में छापा मारकर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी अभियान ने बताया कि कुख्यात चंदन के खिलाफ इनाम भी घोषित था। उन्होंने बताया कि चंदन के खिलाफ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट समेत 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं प्रहलाद के खिलाफ भी गरीब आधा दर्जन मामले जिले के विभिन्न थाना में दर्ज है। चंदन की गिरफ्तारी के बाद अपराध पर अंकुश लग सकेगा। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों में हर्ष व्याप्त हो गया है। साथ ही पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है.

Find Us on Facebook

Trending News