बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, छिनतई के दौरान चाकू मारने के आरोप में राजद नेता के बेटे को किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, छिनतई के दौरान चाकू मारने के आरोप में राजद नेता के बेटे को किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, थाना क्षेत्र मंजौर पंचायत की चंडीपुर ग्रामीण राजमिस्त्री श्रवण यादव को कार्य कर घर लौटने के दौरान बासोचक से चंडीपुर को नहर होकर जोड़ने वाली सड़क पर चाकू घोप कर जख्मी कर छिनतई करने का आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि पौरा नहर होकर बासोचक से चंडीपुर गांव तक जाने वाली सड़क पर बीते 09 सितंबर की देर शाम अज्ञात बदमाश द्वारा एक राज मिस्त्री को चाकू घाेप कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। साथ ही जख्मी के पास रहे मोबाइल फोन एवं डेढ़ हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गया था। इस मामले का गहन अनुसंधान बाद पुलिस ने नगर परिषद के वार्ड संख्या 02 के हिरमाबीघा ग्रामीण राजद नेता उमेश यादव के पुत्र गौरव कुमार को घटना के दस दिनों के भीतर गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

जानकारी हो कि चंडीपुर निवासी रामदेव यादव का पुत्र श्रवण यादव घटना की शाम को वारिसलीगंज बाजार से मजदूरी कर साइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में नहर के किनारे एक बिजली घर के समीप बुलेट बाइक से रहे अज्ञात बदमाश द्वारा मजदूर को रोका और सीने में चाकू घोपकर जख्मी करते हुए पास रहे मोबाइल और डेढ़ हजार रुपया छीनकर फरार हो था। गंभीर रूप से जख्मी युवक को पीएचसी लाया गया था। 

जहां से बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया था। जहां अभी भी इलाजरत है। इस घटना के बाद चंडीपुर गांव के लोगो में नहर के रास्ते देरशाम घर लौटने में भय का माहौल कायम हो गया था। लेकिन पुलिस द्वारा कांड के शीघ्र उद्भेदन से लोगो का भय कम हुआ है।

Suggested News