नवादा पुलिस को मिली है बडी कामयाबी, 24 घंटे के अंदर डकैती के दौरान हुई हत्या मामले में हासिल किया सुराग

नवादा पुलिस को मिली है बडी कामयाबी, 24 घंटे के अंदर डकैती के दौरान हुई हत्या मामले में हासिल किया सुराग

Nawada : जिले के पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर जिले में हुई डकैती के दौरान हत्या मामले में अहम सुराग हासिल किया है। वहीं पुलिस ने डकैती के दौरान लूटे गए कई सामान को बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किये जाने की पुष्टि की है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खरौन्ध के खजूरी आहर के पास एक झोपड़ी के पास से कई सामान को बरामद किया गया है। वहीं अकबरपुर के एक युवक समेत 4 को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि घर के आगे  डकैती के दौरान चोरी की गई सामान को बालू के ढेर में कपड़ा में बांध कर सामान को छुपा रखा गया था। news4nation के पास इसकी सबसे पहले तस्वीर मिली है। तस्वीर में देखा जा सकता है। किस प्रकार से एक महिला बालू के अंदर से डकैती के दौरान छुपाया गया समान को निकाल रही है।

सूत्रों के अनुसार डकैती के दौरान हत्या के मामले में लगातार एसपी,एसपी अभियान एडिशनल एसपी तमाम पुलिस पदाधिकारी अभियान में लगे हैं जल्द ही खुलासा करेंगे।

जानिए क्या है डकैती के दौरान हत्या की पूरी मामला,

बता दें बीते मंगलवार को डोभरा पर मोहल्ले में किराना व्यवसायी सत्यानंद प्रसाद के घर डकैती हुई थी। अपराधियों ने उनके पुत्र रौशन कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी थी। व्यवसायी को भी मारपीट कर अधमरा कर दिया गया था। वहीं घर से लाखों रुपये की संपत्ति लूटकर अपने साथ ले गए थे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News