नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : 1.77 करोड़ रुपये के साथ आधा दर्जन साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, तीन लग्जरी कार भी बरामद

नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : 1.77 करोड़ रुपये के साथ आधा दर्जन साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, तीन लग्जरी कार भी बरामद

नवादा. पुलिस ने साइबर अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई की है। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बिगहा गांव में पुलिस ने छापेमारी करते हुए चार साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों से 1 करोड़ 77 लाख 22 हजार रुपये नगद बरामद किये गये हैं। साथ ही तीन लग्जरी वाहनों को भी बरामद किया गया है। पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि अभी विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि भवानी बीघा गांव के निकट से साइबर क्राइम करने वाले आधा दर्जन अपराधी को पुलिस ने लग्जरी गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। सभी गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक करोड़ 22 लाख 77 हजार रुपया पुलिस को बरामद हुआ है। जिले में इतनी बड़ी रकम बरामद होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए साइबर अपरधियों से पूछताछ कर रही है। इनसे और भी बड़ा खुलासा होने की संभावना है। वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बता दें कि नवादा में लगातार साइबर ठग पकड़े जा रहे हैं। इससे पहले कुछ दिनों पहले लोन दिलाने के नाम पर लोगों से एक करोड़ रुपये की ठगी करने वाले साइबर अपराधी को गर्दनीबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

 

Find Us on Facebook

Trending News