सूरजभान के भाई चंदन और राजबल्लभ की पत्नी हैं करोड़पति, चुनावी हलफनामे में दिया ब्यौरा

नवादा: नवादा लोकसभा चुनाव में खड़े पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के छोटे भाई और लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह करोड़पति हैं. उनके हलफनामे के मुताबिक उनकी कुल दर्शित आय 19 लाख है जबकि उनकी पत्नी राखी शर्मा की आय 1 करोड़ों 8.25 लाख है. 

चन्दन सिंह शंकरवार टोला मोकामा के रहने वाले हैं. चन्दन सिंह के पास छह लाख की जमीन और उनकी पत्नी के पास 15 लाख की जमीन है. उनके पास अपनी एक कंपनी भी है. चन्दन सिंह के पास 100 ग्राम सोने के जेवर हैं तो वहीं उनकी पत्नी पास कुल 2 किलो सोने के जेवर हैं. चन्दन सिंह के बैंक अकाउंट में 4.5 लाख और पत्नी के पास 2.25 लाख जमा है. चन्दन सिंह का पटना में एक फ्लैट है और दोनों पति-पत्नी पर 17-17 लाख का लोन है.

तो वहीं राजद प्रत्याशी और नवादा के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी भी करोड़ों की मालकिन हैं. उनके द्वारा दिए गए हलफनामे के अनुसार उनके पास 12 लाख नकद है. 2 .20 एकड़ जमीन है. 48 .2 एकड़ जमीन कृषि की है. 1 - 1 किलो सोना - चांदी है. विभा कंस्ट्रक्शन कंपनी है. समाजसेवा व व्यवसाय करती हैं.विभा देवी का 9 .5 लाख का शेयर है. कुल आय 64 .4 लाख है. 17 लाख की बैंक और 2 लाख की सरकारी देनदारी है. विभा देवी ने पति की संपत्ति का भी ब्यौरा दिया है. विभा देवी पथरा इंगलिश नवादा की रहने वाली हैं.


Find Us on Facebook

Trending News