बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA छोड़ने पर 24 नवंबर को फैसला लेंगे कुशवाहा, महागठबंधन के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखेंगे

NDA छोड़ने पर 24 नवंबर को फैसला लेंगे कुशवाहा, महागठबंधन के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखेंगे

PATNA : NDA से मोहभंग की स्थिति में आ चुके उपेन्द्र कुशवाहा 24 नवंबर को बड़ा फैसला ले सकते हैं. कुशवाहा ने यह मान लिया है की नीतीश कुमार के NDA में रहते उनके लिए वहां बने रहना मुश्किल है. नीतीश के खिलाफ ‘नीच’ पॉलिटिक्स को गरमाने वाले कुशवाहा को इस बात का अंदाज़ा लग गया है की बीजेपी अब हर हाल में उनसे ज्यादा तवज्जो नीतीश कुमार को देगी.

24 नवंबर को करेंगे मंच साझा

रालोसपा के अंदरूनी सूत्र बता रहे हैं की उपेन्द्र कुशवाहा आगामी 24 नवंबर को मुंगेर में अपनी पार्टी की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में कुशवाहा के साथ महागठबंधन के नेता भी मंच साझा करेंगे. उपेन्द्र कुशवाहा ने मुंगेर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शरद यादव को भी न्योता भेजा है. खबर यह है की शरद यादव ने भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी सहमती दे दी है.

मोदी कैबिनेट में रहकर विरोधियों का लेंगे साथ

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद यह पहला मौका होगा की उपेन्द्र कुशवाहा NDA के विरोधी खेमे के नेताओं के साथ सार्वजनिक तौर पर मंच साझा करेंगे. हालांकि कुशवाहा ने पिछले दिनों दिल्ली में शरद यादव से मुलाकात की थी लेकिन इसे सामान्य मुलाकात बताया गया था. लेकिन 24 नवंबर को मुंगेर में शरद यादव के साथ खुले तौर पर मंच साझा करना कुशवाहा की तरफ से सीधे पीएम मोदी के लिए चुनौती माना जायेगा. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की कुशवाहा इस मंच से किसी बड़े फैसले का एलान कर सकते हैं.

Suggested News