बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नेपाली सेना ने की अंधाधुंध फायरिंग, खेत मे काम कर रहे एक मजदूर की मौत, दो जख्मी

BIG BREAKING: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नेपाली सेना ने  की अंधाधुंध फायरिंग, खेत मे काम कर रहे एक मजदूर की मौत, दो जख्मी

Sitamadhi: बिहार के सीतामढ़ी जिला स्थित भारत नेपाल सीमा के अंतरराष्ट्रीय बॉडर पर अचानक नेपाली सेना द्वारा की गई फायरिंग से पूरा प्रशासनिक अधिकारी समेत पूरा सकते में आ गया है. घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के पिपरा परसाइन पंचायत अंतर्गत आने वाले लालबन्दी स्थित जानकी नगर बॉडर की है. जहाँ खेत में काम करने गए मजदूरो पर पर अचानक नेपाल के शस्त्र पुलिस ने अंधाधुंध गोलियां  बरसा दी है। 

घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वही  दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जख्मियों को इलाज के लिए शहर के लाया जा रहा है। इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक भारतीय नागरिक को नेपाली सेना ने आपने कब्जे में ले रखा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाली सेना के गोली बारी में जानकी नगर टोले लालबन्दी निवासी नागेश्वर राय के 25 वर्षीय पुत्र डिकेश कुमार की मौत हो गई है। जबकि बिनोद राम के पुत्र उमेश राम के दाहिने बांह में गोली लगी है। जबकि सहोरबा निवासी बिंदेश्वर ठाकुर के पुत्र उदय ठाकुर को दाएं जांघ में गोली लगी है। दोनो जख्मियों को इलाज के लिये सीतामढ़ी रेफर  किया गया। वही नेपाली पुलिस ने  गांव के  वशिस्ट राय के पुत्र लगन राय को अपने कब्जे में रखा है। अब उन्हें गोली लगी है अथवा नहीं इसकी जानकारी नहीं। फिलहाल बॉडर पर भारतीय एसएसबी और स्थानीय पुलिस लालबन्दी दोनो बॉडर पर डटी हुई है। तो वही नारायणपुर बॉर्डर पर नेपाली सेना ने अपना डेरा डाले हुए है।

Suggested News