बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में जमीन के विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली,हालत गंभीर

औरंगाबाद में  जमीन के विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली,हालत गंभीर

औरंगाबाद - जमीनी विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. ऐसा ही एक मामला नबीनगर के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के अंकोरहा गांव से सामने आया जहां  18 कट्ठे जमीन के लिए एक भतीजे ने अपने ही  चाचा को गोली मार दी,जिन्हे सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

भतीजे की गोली से गंभीर रूप से घायल हुए चाचा की पहचान रघुपत सिंह के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह के रूप में की गई है.।जबकि इस घटना में सुरेंद्र सिंह का पुत्र पवन सिंह घर में होने के कारण बाल बाल बच गया.सदर अस्पताल में सुरेंद्र सिंह के पुत्र ने बताया कि उसके पिताजी और बड़े पिताजी हरेंद्र सिंह को तड़का में जमीन प्राप्त हुआ था लेकिन 18 कट्ठे की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और वे लोग हिस्सा नहीं देना चाहते थे.  इसी बात को लेकर  शाम बहस शुरू हुई और चचेरे भाई लड्डू ने गोली चला दी, जिससे पिता सुरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पवन ने बताया कि लड्डू के द्वारा दो गोली चलाई गई जिसमे से एक गोली पेट में लगी. आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया।इधर गोलीबारी की घटना में घायल हुए सुरेंद्र सिंह किंस्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Suggested News