बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत जा रहे चाचा और उनके बेटे को भतीजे ने मारी गोली, जमीन के लिए परिवार में लंबे समय से चल रही थी लड़ाई

खेत जा रहे चाचा और उनके बेटे को भतीजे ने मारी गोली, जमीन के लिए परिवार में लंबे समय से चल रही थी लड़ाई

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में मंगलवार को रोसड़ा थाना क्षेत्र में  जमीन विवाद में एक भतीजे ने अपने चाचा और चचेरे भाई को गोली मार दी। घटना में दोनों जख्मी हो गए। जख्मी पिता-पुत्र की पहचान बाघोपुर वार्ड संख्या दस निवासी रामाशीष महतो और राज कुमार महतो के रूप में हुई है। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने आनन फानन में दोनों जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मौजूद डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि जख्मी रामाशीष महतो का अपने सगे भाइयों के साथ पूर्व से जमीन विवाद चलता आ रहा था. इसको लेकर थाने में मामला भी दर्ज था. मंगलवार को दोनों पिता-पुत्र अपने खेत मे गेहूं बो रहे थे. इसी बीच उनका भतीजा अपने सहयोगियों के साथ पहुंचकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. इस घटना में दोनों को गोली लगी और वे लोग जख्मी हो गए।

घटना को लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. इस मामले में थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Suggested News