बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

WHATSAPP का नया फीचर, आसानी से जानें कौन कब आया था ऑनलाइन, ऐसे करेगा काम

WHATSAPP का नया फीचर, आसानी से जानें कौन कब आया था ऑनलाइन, ऐसे करेगा काम

DESK: दुनिया का लोकप्रिय मेसेजिंग एप WhatsApp आए दिन अपनी यूजर्स के लिए नए नए फीचर को लाता है। इसी कड़ी में अब व्हाट्सऐप एक ओर फीचर लाने वाला है। इस फीचर से आप जान सकेंगे कि कब कौन ऑनलाइन आया। यह फीचर यूजर्स से बताएगा कि हाल ही में उनके कौन से कॉन्टैक्ट्स ऑनलाइन आए थे और उनके साथ चैटिंग का विकल्प मिलेगा।

बताया जा रहा है कि, सभी के लिए रोलआउट करने से पहले इनको बीटा वर्जन में टेस्ट किया जाता है। अब मेसेजिंग ऐप में Recently Online फीचर दिया जा रहा है। WABetaInfo ने इस फीचर की जानकारी दी है। रिसेंटली ऑनलाइन फीचर एंड्रॉयड बीटा यूजर्स को पहले ही मिल रहा था और अब iOS बीटा वर्जन 24.9.10.71 में इससे जुड़े बदलाव दिखे हैं। इस फीचर के स्क्रीनशॉट्स भी सामने आए हैं और जल्द ही इसे स्टेबल अपडेट का हिस्सा भी बनाया जाएगा।

मालूम हो कि, बीटा इंफो मेटा की ओनरशिप वाली मेसेजिंग ऐप में आने वाले बदलावों और लेटेस्ट अपडेट्स की जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म है। वॉट्सऐप ने हाल ही में रिसेंटली ऑनलाइन की फीचर iOS पर भी शुरू कर दी है। इससे पहले Android यूजर्स को बीटा वर्जन में यह फीचर दिया गया है। साफ है कि टेस्टिंग के बाद यह फीचर सभी के लिए रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इसके लिए कुछ सप्ताह का इंतजार करना पड़ सकता है। 

Suggested News