पटना में नया लग्जरी आवासीय प्रोजेक्ट वीनस पैराडाइज बनकर तैयार, जानिए कैसी मिलेगी सुविधाएं

पटना में नया लग्जरी आवासीय प्रोजेक्ट वीनस पैराडाइज बनकर तैयार, जानिए कैसी मिलेगी सुविधाएं

PATNA : विनस स्टार कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड अपने नए लग्जरी आवासीय प्रोजेक्ट वीनस पैराडाइज के पूर्ण होने पर गर्व महसूस कर रहा है. यह हाउसिंग प्रोजेक्ट सुंदर तथा खुली हरे-भरे क्षेत्रों का उत्तम मिश्रण है. यहां पर हर आयु वर्ग के लिए कुछ ना कुछ सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं. जैसे बड़ी आयु वर्ग के लिए हरियाली युक्त शांतिपूर्ण वातावरण. वही नौजवानों के लिए जिम पार्लर, डेली शॉपिंग तथा खेल संबंधित व्यवस्था और बच्चों के लिए भी सुविधाओं से युक्त पार्क एवं उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे. यह आवासीय परिसर एक जीवन शैली को दर्शाता हुआ आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है. यह स्वस्थ वातावरण उपलब्ध कराएगा. यह संपूर्ण जीवन का परिचायक है. 

कंपनी के प्रबंध निदेशक ने विश्वस्तरीय अवधारणा को अपना मिशन उचित मूल्य पर क्वालिटी में बिना कोई समझौता किए लोगों को आवास उपलब्ध बनाया है. कंपनी ने विनस पैराडाइज के प्रांगण में अपने ग्राहकों को उनके सपनों के घर के निर्माण कार्य पूर्ण होने पर बधाई देने के लिए एक औपचारिक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन शामिल हुए. 

इस परियोजना के मुख्य वास्तुकार अशोक कुमार, प्रबंध निदेशक संजय कुमार एवं मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी प्रत्यूष कुमार भी मौजूद रहे. इस मौके पर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ. जिसमें कोलकाता से आए कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया. इसके पश्चात वे निर्माण कार्य में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से जुड़े हुए लोगों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित किया गया. पार्किंग स्थल का आवंटन लॉटरी सिस्टम के द्वारा पूरी पारदर्शिता के साथ किया गया.

Find Us on Facebook

Trending News