बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यू टीवीएस जूपिटर 110 की बिहार में हुई लांचिंग, गाड़ी में मौजूद हैं नया इंजन और कई खूबियाँ, विश्वकर्मा पूजा पर मिल रहा ऑफर

न्यू टीवीएस जूपिटर 110 की बिहार में हुई लांचिंग, गाड़ी में मौजूद हैं नया इंजन और कई खूबियाँ, विश्वकर्मा पूजा पर मिल रहा ऑफर

PATNA : टू व्हीलर और थ्री व्हीलर बनाने में दुनिया की नामी कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर कंपनी ने ऑल.न्यू टीवीएस जूपिटर 110 लॉन्च किया है। यह स्कूटर नेक्स्ट जनरेशन के इंजन और भविष्य के लिहाज से सेगमेंट में पहली बार पेश किए गए कई फीचर्स से लैस है। ऑल.न्यू टीवीएस जूपिटर 110 ज्यादा के सार को दर्शाता है। ज़्यादा स्टाइल, माइलेज, प्रदर्शन, आराम, सुविधाए सुरक्षा और तकनीक। टीवीएस जूपिटर एक अटूट साथी के रूप में अपने 65 लाख ग्राहकों की कई तरह की जरूरतों को लगातार पूरा करता आया है। 

इस मौके पर पटना के देनी टीवीएस ऑटो के मालिक ने बताया कि उनके शो रूम का 32 साल पूरा हो रहा है। 32 वीं वर्षगाठ के शुभ अवसर पर नया जुपिटर 110 सीसी का लॉन्चिंग हुआ है। उन्होंने बताया कि विश्वकर्मा पूजा के मौके पर कस्टमर को एक हेलमेट और एक सिल्वर क्वाइन गाड़ी के साथ गिफ्ट दिया जा रहा है। यह गाड़ी पांच कलर में उपलब्ध हैं। सीट लंबा और आरामदायक है इसके नीचे हेलमेट भी आसानी से रखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि अभी तक 101 गाड़ी सेल भी हो चुकी हैं। आज पूरे बिहार में जुपिटर 110 सीसी का स्कूटर लॉन्च किया गया।   

लॉन्च के मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हेड कम्यूटर बिजनेस और हेड कॉरपोरेट ब्रांड और मीडिया अनिरुद्ध हलधर ने कहा की टीवीएस जुपिटर 110 पिछले एक दशक से टीवीएस मोटर स्कूटर पोर्टफोलियो का अगुवा रहा है। समय के साथ 65 लाख परिवारों ने इस उत्पाद में अपना विश्वास जताया है। जिससे यह भारत के सबसे बड़े ऑटोमोटिव ब्रांडों में से एक बन गया है।

कहा की ज्यादा फायदा के मूल मंत्र को नए सिरे से तैयार किए गए ऑल.न्यू टीवीएस जुपिटर द्वारा और मजबूत किया गया है। मांग पर टॉर्क देने की क्षमताए उपयोग के लिए ज्यादा जगह, बेहतर ईंधन दक्षता, आज के जमाने का डिजाइनए स्कूटर को अपनी श्रेणी में अलग बनाता है। हमारी यह नई पेशकश ग्राहकों को खुश रखना जारी रखेगी। टीवीएस जूपिटर ब्रांड के लिए प्रेम और बढ़ेगा। 

Suggested News